kbc

KBC13 : टीवी रियलिटी शो में सबसे ज्यादा चर्चित कौन बनेगा करोड़पति (KBC) शो जिसके होस्ट इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) है, वैसे तो इस शो ने कई लोगो की जिंदगी को बदल दिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इस शो के माध्यम से कई तरह से लोगो की मदद भी की है। कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) सीजन 13 में बच्चन साहब को कई सवाल सवाल-जवाब करते देखा है। वहीं अब अपकमिंग एपिसोड शानदार शुक्रवार में बंटी और बबली के सितारे नजर आएंगे।

ये भी पढ़े – Monalisa ने गोवा वाले बीच पर दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरों से फैंस को किया मदहोश

शो ने नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) के सितारे केबीसी के सेट पर धमाल मचा रहे है। इस प्रोमो को देखकर यही लग रहा है जैसे शो में ढेर सारी मस्ती होने वाली है। बिग बी के शो में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidharth Chaturvedi), शरवरी शामिल हुए। खास बात तो यह है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी ने रैप सॉन्ग गाया। इसके अलावा सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने फिल्म हम तुम के रोमांटिक टाइटल ट्रैक पर कपल डांस करते नजर आए।

इस दौरान सैफ और रानी से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मजेदार सवाल भी पूछे। जिसमें बिग बी ने पूछा कि दोनों में से किसे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है? वहीं इसका जवाब देते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे ज्यादा गुस्सा आता है। उन्होंने आगे कहा मेरे ख्याल से हर बंगाली के अंदर काली छिपी होती है। रानी का ये जवाब सुन अमिताभ बच्चन की बोलती बंद हो गई। इसी के चलते सेट पर बंटी और बबली 2 की स्टारकास्ट के साथ हंसी के मजेदार ठहाके लगे। बता दें फिल्म बंटी और बबली के पहले पार्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पुलिस का किरदार निभाया था।