KBC 11 : 18 साल की मेहनत ने जेल सुपरिटेंडेंट को बनाया करोड़पति

क्रिकेटर्स की कमाई तो लाखो करोड़ो मे होती ही है लेकिन क्या आप जानते है की क्रिकेट से जुड़े सवाल भी आपको करोड़पति बना सकते है! चौकिए मत हम सही कह रहे है क्रिकेट के एक सवाल के जवाब ने एक व्यक्ति को करोड़पति बना दिया है।

0
60
ajeet kumar

क्रिकेटर्स की कमाई तो लाखो करोड़ो मे होती ही है लेकिन क्या आप जानते है की क्रिकेट से जुड़े सवाल भी आपको करोड़पति बना सकते है! चौकिए मत हम सही कह रहे है क्रिकेट के एक सवाल के जवाब ने एक व्यक्ति को करोड़पति बना दिया है। सोनी टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के बारे में तो आप सभी जानते है आप लोगो को ये ही पता होगा की इस शो में अब तक 3 करोड़पति बन चुके है लेकिन हम आपको बता दे कि इस शो को अपना चौथा करोड़पति भी मिल गया है। पहले हम आपको वो सवाल बताते है जिसके सही जवाब से KBC को उसका चौथा करोड़पति मिला है।

सवाल- एक ही दिन में दो अलग-अलग टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर कौन हैं? 7 करोड़ रुपए के इस सवाल के चार ऑप्शन थे- A. नवरोज़ मंगल, B. मोहम्मद हफीज, C. मोहम्मद शहज़ाद, D. शाकिब अल हसन

अजीत कुमार ने इस सवाल का जवाब देने के बजाए गेम क्विट कर दिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे एक ऑप्शन चुनने के लिए कहा तो उन्होंने A. नवरोज़ मंगल चुना. खैर, ये उत्तर गलत था। इस सवाल का सही जवाब C. मोहम्मद शहज़ाद था। KBC के चौथे करोड़पति बने अजीत कुमार बिहार जेल में सुप्रीटेंडेंट है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी अजीत कुमार की तारीफ़ की और कहा की हॉट सीट पर बैठने वाले ऐसे बहुत कम कंटेस्टेंट होते है जिन्हे सभी सवालों के सही जवाब पता होते है और आपको सभी सवालों के सटीक जवाब पता है।

इससे पहले गौतम कुमार झा, सनोज राज और बबीता ताड़े भी एक करोड़ जीत चुके हैं। अजीत कुमार ने सात करोड़ के सवाल पर क्विट करने का फैसला किया है। इसके बाद वह एक करोड़ लेकर वापस लौट गए. और KBC को सीजन 11 का चौथा करोड़पति मिल चूका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here