Breaking News

कावासाकी ने प्रदेश की पहली डीलरशिप इंदौर में शुरू की

Posted on: 09 Jun 2018 12:15 by Praveen Rathore
कावासाकी ने प्रदेश की पहली डीलरशिप इंदौर में शुरू की

इंदौर। मोटरसाइकिल के अग्रणी ब्रांड्स में से एक इंडिया कावासाकी मोटर्स प्रालि ने म.प्र. का पहला शोरूम (डीलरशिप) इंदौर में शनिवार को शुरू किया। इस मौके पर कंपनी के डिविजनल मैनेजर (सेल्स एंड मार्केटिंग) शिशिर कुमार सिन्हा ने बताया कि शुभारंभ के पहले ही दिन इंदौर से चार बाइक की बुकिंग मिली है। कंपनी आने वाले समय में डिमांड को देखते हुए प्रदेश में नई डीलरशिप देने के बारे में विचार करेगी।

IMG_20180610_153310

सिन्हा ने बताया कि वर्तमान में कंपनी की तीस डीलरशिप कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल कंपनी 250 से 1400 सीसी की स्पोट्र्स बाइक बना रही है, जिसकी कीमत ढाई लाख रुपए से 63 लाख रुपए के बीच है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने पिछले 9 माह में 6बाइक्स लॉन्च की है। सिन्हा ने बताया कि कावासाकी और बजाज अलग-अलग होने के बाद 9 माह में कावासाकी ने 30 नई डीलरशिप का नेटवर्क बनाया है। नई डीलरशिप शुरू करने का सिलसिला जारी है।

IMG_20180610_153413

इस सफल कदम के बारे में बताते हुए, श्री युताका यामाशिता, मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडियन कावासाकी मोटर्स (आईकेएम) ने कहा कि हम मध्यप्रदेश में डीलरशिप को लेकर बहुत उत्सुक हैं, क्योंकि यह एक ऐसा स्थान है जहाँ हैवी क्रूजऱ और स्पोट्र्स बाइक्स के लिए एक बड़ी फैन-फॉलोइंग है। उम्मीद है कि इंदौर में हमारी वर्तमान उपस्थिति भारत के सेंट्रल स्टेट में मौजूद हमारे फैंस और फ़ॉलोअर्स के लिए खुशखबर की तरह होगी। उन्होंने यह भी कहा कि नई उद्घाटित यह डीलरशिप इंदौर और उसके आस-पास के स्थानों के युवाओं हमारी शानदार प्रीमियम मोटरसाइकिल्स को देखने और उनका अनुभव लेने का मौका देगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com