Breaking News

कटरीना कैफ ने सलमान को लेकर कही ऐसी बात, नाराज हो सकते हैं शाहरुख़ और आमिर

Posted on: 23 Sep 2018 11:22 by Mohit Devkar
कटरीना कैफ ने सलमान को लेकर कही ऐसी बात, नाराज हो सकते हैं शाहरुख़ और आमिर

Katrina Kaif said about Salman khan

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद् करण में सवालों के जवाब देते हुए अक्सर सेलेब्स राज की बात कह जाते हैं या फिर यू कहे कि नए खुलासे किए जाते हैं जो किसी को नहीं पता होते. एेसा ही कटरीना कैफ के साथ हुए जब उन्होंने कॉफी विद् करण में करण जौहर के सवालों के जवाब दिए.

View this post on Instagram

Light , shadow and soul 📷 #tarunvishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कॉफी विद करण के सेट पर करण जौहर के एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ खान के अभिनय की क्षमता की तुलना करने पर उन्हें लगता है कि सलमान खान सबसे आगे हैं. जिसके चलते इन तीनों के साथ काम कर चुकी कटरीना कैफ के इस बयान से शाहरुख़ खान और आमिर खान नाराज हो सकते हैंl इस बारे में बताते हुए कटरीना कैफ कहती हैं, ‘मुझे पता नहीं लोग इस बारे में ध्यान देंगे कि सलमान खान का करियर कितना लंबा रहा है या वह उसे समझना चाहते हैं लेकिन मेरे अंदर की बात मुझे कहनी है कि सलमान खान दोनों के मुकाबले सबसे अच्छे अभिनेता है.’

View this post on Instagram

Tiger ka happy birthday 🎉

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

गौरतलब है कि सलमान खान कटरीना कैफ के मेंटर माने जाते हैं और कटरीना कैफ को फिल्मी दुनिया में स्थापित करने में सलमान खान का बहुत बड़ा योगदान रहा है. सलमान खान और कटरीना कैफ कई बार साथ-साथ देखे जाते हैं लेकिन अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है. कटरीना कैफ और सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत होगी जिसकी तैयारियां चल रही है. आपको बता दें कि, इससे पहले सलमान खान और कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और दर्शकों ने उनकी जोड़ी को पसंद भी किया है. फिल्म मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में सलमान और कटरीना की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म भारत के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल था लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद कटरीना कैफ की एंट्री हुई.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com