Breaking News

पुलवामा हमला: भड़के मोदी, बड़ी गलती कर बैठा पाक

Posted on: 15 Feb 2019 11:13 by Ravindra Singh Rana
पुलवामा हमला: भड़के मोदी, बड़ी गलती कर बैठा पाक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में वन्दे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन कर दिया है। पीएम मोदी ने जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए CRPF के वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा- मैं पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए हैं। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं, उनके परिवारों के साथ हैं। इस हमले की वजह से देश में जितना आक्रोश है, लोगों का खून खौल रहा है, ये मैं समझ रहा हूं। इस समय जो देश की अपेक्षाएं हैं, कुछ कर गुजरने की भावनाएं हैं, वो स्वाभाविक है।

हमारे सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दी गई है। हमें अपने सैनिकों के शौर्य पर पूरा भरोसा है। “मैं आतंकी संगठनों को और उनके सरपरस्तों को कहना चाहता हूं कि वो बहुत बड़ी गलती कर गए हैं। मैं देश को भरोसा देता हूं कि हमले के पीछे जो ताकते हैं, इस हमले के जो भी गुनहगार हैं, उन्हें उनके किए की सज़ा अवश्य मिलेगी”।

मेरा सभी साथियों से अनुरोध है कि, ये बहुत ही संवेदनशील और भावुक समय है, इसलिए राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहें। इस हमले का देश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है, ये स्वर विश्व में जाना चाहिए। पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जैसे घृणित कृत्य वह कर रहा है और जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे वह हमारे देश में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com