Breaking News

कभी इस घर में किराये से रहते थे कार्तिक आर्यन, आज बने उसी घर के मालिक, करोड़ों में है कीमत

Posted on: 11 Jul 2019 14:52 by Pinal patidar
कभी इस घर में किराये से रहते थे कार्तिक आर्यन, आज बने उसी घर के मालिक, करोड़ों में है कीमत

मुंबई : ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका-छुपी’ जैसी हिट फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस के क्रश बन चुके कार्तिक आर्यन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने वर्सोवा में एक नया फ्लैट खरीदा है। खास बात यह है कि एक्टर पहले उसी फ्लैट में किराये पर रहते थे।

हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने मुंबई के यारी रोड में 1.60 करोड़ में फ्लैट खरीदा है। 459 स्कैयर फीट में बना उनका ये फ्लैट 5वें मंजिल पर है। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट के लिए मई में ही डील कर ली  था। इसी साल उन्होंने इस फ्लैट के लिए 9.60 लाख रुपये जमा करवाए थे। कार्तिक आर्यन ने ये फ्लैट अपनी मां माला तिवारी के नाम पर लिया है।

सबसे जरुरी बात तो यह है कि एक्टर जिस घर में कभी किराये पर रहते थे, अब वो घर उनका है। कार्तिक उस घर में तब रहते थे जब ग्वालियर(मध्य प्रदेश) से मुंबई रहने आए थे। एक्टर लगातार मेहनत के बाद बॉलीवुड में बैक टू बैक हिट फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वो पहली बार सारा अली खान, रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भी दिखाई देंगे।

हाल ही में ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही भूमि पेडनेकर ने एक्टर को लेकर कहा कि उसका खुद का एक स्पेस है और साथ ही कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है। इसके अलावा पर्दे पर उसकी एनर्जी जबरदस्त होती है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखेगी। उन्होंने कहा कि दर्शक जानना चाहते हैं कि पर्दे पर हमारी केमिसट्री कैसी होगी, ऐसे में मैं चाहती हूं कि हमारी जोड़ी लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com