Breaking News

कर्नाटक के मंत्री का आरोप भाजपा गिराना चाहती है सरकार

Posted on: 14 Jan 2019 18:14 by Rakesh Saini
कर्नाटक के मंत्री का आरोप भाजपा गिराना चाहती है सरकार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने बीजेपी पर सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया है। रविवार को उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार को अस्थिर करने के लिए बीजेपी ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रही है। मंत्री शिवकुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई के एक होटल में भाजपा के कुछ नेताओं के साथ रूके हुए है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य में विधायकों की खरीद फरोख्त जारी है। हमारे तीन विधायक बीजेपी के कुछ विधायकों और नेताओं के साथ मुंबई के एक होटल में हैं. वहां क्या कुछ हुआ है उन्हें कितनी रकम की पेशकश की गई है, वो हमें पता है।’

गौरतलब है 2008 में कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की सरकार को गिरने से बचाए रखने के लिए बीजेपी द्वारा कई विपक्षी विधायकों को लालच दिया गया। इसी को ‘ऑपरेशन लोटस’ के नाम से जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री ‘वेट एंड वॉच’ की नीति अपना रहे हैं। यदि मैं उनकी जगह होता तो इसका 24 घंटे के अंदर खुलासा कर देता। हालांकि उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी अपनी कोशिश में सफल नहीं होगी। उन्होंने राज्य में विपक्षी बीजेपी का संभवत: जिक्र करते हुए कहा, ‘‘आप कह रहे हैं कि मकर सक्रांति के बाद एक क्रांति होगी. चलिए देखते हैं।

Read More :- कर्नाटक हाई कोर्ट में वैकेंसी, सैलरी 63 हजार रु प्रतिमाह

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com