Breaking News

पीएम मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत, लेकिन भाषण से पेट नहीं भरता : सोनिया गांधी

Posted on: 08 May 2018 19:16 by Lokandra sharma
पीएम मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत, लेकिन भाषण से पेट नहीं भरता : सोनिया गांधी

कर्नाटक चुनाव में सियासत गर्म हो चुकी है, हर दल अपनी पूरी शक्ति के साथ सियासत कर रहा है. बीजेपी ने जहाँ अपने दोनों कद्दावर नेता अमित शाह एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में उतार दिया है वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी लगातार रेली कर रहे हैं अब उनका साथ देने के लिए पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी पहली चुनावी रैली में कहा कि मोदी जी बहुत अच्छा भाषण देते हैं, लेकिन सिर्फ भाषण से जनता का खाली पेट नहीं भरता है.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के पहले ही संबोधन में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला. सोनिया गांधी ने बाजीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा एक तरफ जहां कांग्रेस विकास के काम कर रही है, वहीं दूसरी तरफ मोदी जी का चार साल से एक ही काम है, कांग्रेस ने जो भी अच्छा काम किया, उसे खत्म करना.

अपने संबोधन में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आगे कहा “मोदी जी पर ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का जुनून सवार है, उन्हें ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का भूत लगा हुआ है। कांग्रेस मुक्त भारत तो छोड़िए, वे अपने सामने किसी को बर्दाश्त नहीं कर सकते।”

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के चुनावी रण में आने के बाद. चुनावी गतिविधियाँ और अधिक सक्रीय हो गयी है. इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए कर्नाटक चुनाव कितना जरुरी है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com