Breaking News

राहुल का मोदी पर हमला, रफेल की डील बीजेपी नेताओं और उनके मित्रों के लिये बेहतर डील थी

Posted on: 10 May 2018 06:26 by Ravindra Singh Rana
राहुल का मोदी पर हमला, रफेल की डील बीजेपी नेताओं और उनके मित्रों के लिये बेहतर डील थी

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव का आज अंतिम दिन है, चुनाव मौके पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद रहे ,प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल ने कहा कि हमारे पास कर्नाटक के विकास के लिए विजन है। आगे उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटक के दौरे से बहुत कुछ सीखा है। विपक्ष ने हम पर निजी हमले किये, मगर हमने मूलभूत मुद्दे उठाए।हमने अच्छी तरह से प्रचार किया। हमारी लड़ाई कर्नाटक में बुनियादी मुद्दों पर है. हालांकि, विपक्ष ने हम पर निजी हमले किये।

राहुल ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा की पीएम मोदी कर्नाटक के मुद्दों से लोगों का ध्यान हटा रहे है वे कर्नाटक के मुद्दों पर बात नही करते है, वे बुलेट ट्रेन, सी-प्लेन की बात करते हैं. जबकि आम लोगों की समस्याएं शिक्षा, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, खेती के लिए पानी आदि तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहते हैं।

राहुल ने कहा की हमने कर्नाटक में घूमकर जनता से पूछा और उनकी आवाज को घोषणापत्र में सम्मिलित किया है।राहुल ने दावा किया है की भाजपा ने हमारे घोषणा पत्र की नक़ल की है, साथ ही राहुल ने विरोधी दलों पर हमले किये है,जबकि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी।

राहुल ने कहा जब मैं मंदिर जाता हूं तो बीजेपी को अच्छा नहीं लगता,देश में आज सबसे बड़ी चुनौती हमारे युवाओं को रोज़गार देने की है,ये कर्नाटक और आरएसएस की विचारधारा के बीच लड़ाई है, असलियत तो ये है कि वे अब बुरी तरह घबरा चुके हैं और उनको कर्नाटक में अपनी हार का अहसास हो गया है।महिलाओं के खिलाफ अत्याचार निश्चित तौर पर राजनीतिक मुद्दा है।

क्या देश की महिलाओं से बलात्कार होता रहे और वो चाहते हैं कि राजनीतिक दल इस पर चुप रहें? हम तो दलितों के मुद्दे उठायेंगे वो हमारा काम है। हमारा ये सवाल है कि प्रधानमंत्री दलितों के मुद्दे क्यों नहीं उठाते हैं?रफेल की डील बीजेपी नेताओं और उनके मित्रों के लिये बेहतर डील थी,मोदी जी लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। ये कर्नाटक का चुनाव है, नरेन्द्र मोदी जी या राहुल गांधी का नहीं है

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com