Breaking News

कर्नाटक चुनाव: बीएस येदियुरप्पा, ने कहा, ‘वोटर के हाथ-पैर बांध कर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ’

Posted on: 05 May 2018 13:58 by Lokandra sharma
कर्नाटक चुनाव: बीएस येदियुरप्पा, ने कहा, ‘वोटर के हाथ-पैर बांध कर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ’

बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने विवादित बयान दे दिया. कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अब आराम से मत बैठो. अगर आपको लगता है कोई वोटिंग नहीं कर रहा है, तो उसके घर जाओ और उसके हाथ पैर बांधकर बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए लेकर आओ.” येदियुरप्पा के इस बयान ने बवाल मचा दिया है.

येदियुरप्पा के इस विवादित बयान को लेकर कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया है. कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि येदियुरप्पा ने बीजेपी के पक्ष में वोट नही देने वाले लोगो को सार्वजनिक रूप से धमकी दी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान के सम्मान करने का दावा करने वाली पार्टी बीजेपी की तरफ से यह हैरान करने वाला बयान आया है. उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा का यह बयान कर्नाटक में बीजेपी के हार के डर को दर्शाती है.

बता दें की 12 मई को कर्नाटक ने मतदान होने वाला है. बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य राजनीती दल लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है. बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कर्नाटक चुनाव प्रचार में उतार दिया है. आज पीएम मोदी कर्नाटक में चार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने कांग्रेस पर करारा हमला बोला. जिसका अर्थ है बीजेपी के लिए कर्नाटक जितना कितना जरुरी है. ऐसे वक्त में बीजेपी नेताओं द्वारा ऐसी बयानबाजी करना, मुश्किलें पैदा कर सकती है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com