कर्नाटक बवाल : बीजेपी सीधे चुनाव नहीं जीत सकती इसलिए गिरा रही सरकार – सिंधिया

0
68
Jyotiraditya Scindia

कर्नाटक में जारी सियासी संकट पर कांग्रेस लगातार बीजेपर को कोस रही है। इसी बीच अब कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है और कहा है कि बीजेपी सीधे चुनाव नहीं जीत सकती इसलिए सरकार गिराने की सोचती है। सिंधिया का कहना है कि कर्नाटक में कांग्रेस की ही सरकार रहेगी।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल होने पर सिंधिया ने कहा कि पार्टी को युवा नेतृत्व की जरूरत है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद सये इस्तीफा दे दिया था।

मध्यप्रदेश में उनके समर्थक मंत्रियो की ब्यूरोक्रेसी हावी होने के सवाल पर कांग्रेस नेता का कहना है कि न मंत्री ऊपर, न ब्यूरोक्रेसी ऊपर, न ही मुख्यमंत्री ऊपर सबको टीम भावना से काम करना ही होगा तभी सरकार सफल होगी।

इधर कर्नाटक में जारी सियासी बवाल के चलते एमपी कांग्रेस में भी हलचेल तेज हो गई है। ऐसे में पार्टी के सभी विधायकों, वरिष्ठ नेताओं को दावत पर बुलाया गया है। जो कि सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले पर होगी। इस दावत में सपा, बसपा, निर्दलीय विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है। बता दे कि ये दावत सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here