Breaking News

करिश्मा तन्ना फिल्म “संजू” में नज़र आ सकती है माधुरी दीक्षित के किरदार में

Posted on: 10 Jun 2018 13:13 by Mohit Devkar
करिश्मा तन्ना फिल्म “संजू” में नज़र आ सकती है माधुरी दीक्षित के किरदार में

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म एक्टर संजय दत्त की ज़िन्दगी पर आधारीत है. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ और फैन्स फिल्म को देखने के लिए बेकरार हो उठे हैं.

फिल्म में सभी किरदारों की डिटेल्स तो सामने आ चुकी है लेकिन अभी तक करिश्मा तन्ना के रोल को सीक्रेट रखा गया है. ख़बरों की माने तो फिल्म में करिश्मा, माधुरी दीक्षित का किरदार निभाने वाली हैं लेकिन इस बारे में मेकर्स ने चुप्पी बनाए रखी है.

करिश्मा फिल्म में माधुरी का किरदार निभाने वाली है इसको लेकर चर्चा और भी तेज़ हुई जब जब करिश्मा फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर नज़र नहीं आई. माना जा रहा है कि मेकर्स इसे ट्रेलर लॉन्च के दिन भी रिवील नहीं करना चाहते थे और इसीलिए करिश्मा मौके पर नज़र नहीं आई.

View this post on Instagram

Candids!!! 🌷🌹 #smile

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

और अब स्पॉटबॉय.कॉम ने करिश्मा से बात की. उन्होंने खुलासा किया कि, “मैं ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा नहीं थी तो लोग खूब अटकले लगा रहे हैं. मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल निभा रही हूं. दुर्भाग्य से मैं अपने करैक्टर के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं कर सकती. राजकुमार हिरानी सर ने मुझे मानसिक तौर पर इस तरह के अटकलों को लेकर तैयार किया हुआ है और इसके लिए मुझे चेतावनी भी दी हुई है. तो मैं इससे सरप्राइज नहीं हुई”.

View this post on Instagram

#just

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा ने आगे कहा, “संजू पर मैं चुप हूं लेकिन मैं आपको ये कह सकती हूं कि मैं माधुरी दीक्षित की बायोपिक करना पसंद करूंगी, जब भी ये बनेंगी और मुझे डांस करना भी पसंद है. वो एक दिवा है. आर्ट के लिए उनका पैशन मैं उनके चेहरे पर देख सकती हूं. हावभाव से बहुत कुछ कह देती है. नाच मुझे उसी तरह का सुकून देता है”.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com