Breaking News

धर्मशाला में इस हॉट एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़खानी, बोली- 15 आदमी मेरे ब्रेस्ट…

Posted on: 24 Sep 2018 14:20 by Ravi Alawa
धर्मशाला में इस हॉट एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़खानी, बोली- 15 आदमी मेरे ब्रेस्ट…

एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स और बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत हॉट एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हाल ही में अपने काम से कुछ समय निकाल कर छुट्टियां बिताने के लिए धर्मशाला गई थी.

लेकिन उन्हें क्या पता था कि यहां उनके साथ ऐसा हादसा हो जाएगा. जिसे वो जिन्दगी भर नही भूल पायेगी. यहां करिश्मा के साथ जो हुआ वह काफी चौंकाने वाला था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि ‘काम से समय निकालकर मैंने धर्मशाला छुट्टियां बिताने का फैसला किया. हरी भरी वादियां और झीलों के बीच मैं जाना चाहती थी. धर्मशाला बिल्कुल ऐसा ही है.

 

करिश्मा ने बताया कि धर्मशाला पहुंचकर पहले दिन मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और वहां पहुंचकर हम तस्वीरें खींचने लगे. एक मिनट बाद जब हम पीछे पलटे तो देखा 15 आदमी हमें घेरे खड़े हैं. वो हमारी तस्वीरें ले रहे थे. उनकी नजरें मेरे ब्रेस्ट की ओर थी और वो लगातार घूर रहे थे. उन्हें देखकर मैं काफी डर गई. वहां से थोड़ी ही दूर पर हमें एक पुलिसवाला मिला, उसे मैंने बताया कि वहां कुछ लड़के हमसे छेड़खानी कर रहे थे. जिस पर पुलिसवाला मुझे देखकर मुस्कुराया और कहा अरे कौन छेड़ रहा है? कोई नहीं है.

 

धर्मशाला में पुलिसवाले के इस तरह के रवैये से मैं हैरान हो गई थीं. सिर्फ उस मंदिर के पास ही नहीं बाद और भी जगह पर भी मुझे बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. अपने दोस्त के साथ मैं स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई. तभी वहां मुझे लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. जब मैंने पीछे देखा तो वही लोग थे. यह काफी डरावना अनुभव था. डर की वजह से हम एक दुकान में घुस गए. मैंने बाहर देखा तो एक आदमी हाथ में कुछ नुकीले हथियार के साथ था. वह आदमी हमारे पास आया और हमें घूरने लगा.

View this post on Instagram

Shot by @sabaahmakker

A post shared by Karishma Lala Sharma (@karishmasharma22) on

 

धर्मशाला में इस तरह की घटना के बाद मैं इतनी डर गईं कि मैंने अपनी धर्मशाला की ट्रिप को बीच में ही छोड़ दी. उन्होंने कहा कि ‘सड़क पर कोई इस तरह पीछा करे यह काफी डरावना है. मैं वहां 4 दिन रुकना चाहती थी लेकिन 2 दिन में ही हम वापस लौट आए. वैसे धर्मशाला एक बहुत खूबसूरत जगह है लेकिन यहां मेरा अनुभव बहुत डरावना था.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com