Breaking News

अब करिश्मा कपूर ने #MeToo अभियान पर तोड़ी चुप्पी, बोल दी ये बड़ी बात

Posted on: 05 Nov 2018 16:58 by Ravi Alawa
अब करिश्मा कपूर ने #MeToo अभियान पर तोड़ी चुप्पी, बोल दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में #MeToo अभियान के तहत कई बड़े अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर गंभीर यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

 

हाल ही में अब #MeToo अभियान को लेकर करिश्मा कपूर ने भी बयान दिया है. करिश्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, आए दिन इस प्रकार महिलाओं की कहानियां सुनने के बाद मुझे एक तरह से झटका लगा है.

View this post on Instagram

#evenings 🌅 in @anitadongre styled by @eshaamiin1

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

लेकिन मैं इन महिलाओं की हिम्मत का सम्मान करती हूं. उन महिलाओं ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन ये बहुत बड़ी बात है कि वो आज सामने आकर अपनी आपबीती सुना रही है. फ़िलहाल तो करिश्मा कपूर किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है, लेकिन कई बार करिश्मा कई विज्ञापनों, इवेंट और ब्रांड प्रमोशन में नजर आ जाती है.

 

आपको बता दे कि, लंबे समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से गायब रहने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़खानी और ग़लत व्यवहार का आरोप लगाते हुए भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत की थी. इसके बाद कई महिलाओं, अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने अपने साथ हुई घटना को उजागर किया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुरू हुआ यह अभियान धीरे-धीरे मीडिया, टीवी, राजनीति और दूसरे क्षेत्र में भी आग की तरह फैल गया था.

Read more-

#MeToo पर सपना चौधरी ने दिया हैरान करने वाला बयान

#MeToo: अब इस टेलीविजन एक्ट्रेस ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com