अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है करीना कपूर

अपनी शादी के बाद से करीना कपूर ने काफी कम फिल्में की हैं बताया जाता है कि करीना अब अपनी फिल्मों के चुनाव में बेहद चूजी हो गई हैं।

0
152
kareena

अपनी शादी के बाद से करीना कपूर ने काफी कम फिल्में की हैं। बताया जाता है कि करीना अब अपनी फिल्मों के चुनाव में बेहद चूजी हो गई हैं। करीना कपूर अब किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। उनके पास कई ऑफर्स आए हैं लेकिन उन्होंने एक खास शर्त रख दी है। एक करीबी सूत्र ने बताया कि करीना ने किसी भी स्क्रिप्ट को स्वीकार करने से पहले एक खास शर्त रख दी है।

करीना के जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि करीना ने कई सारी स्क्रिप्ट पढ़ी हैं और उन्हें कई ऑफर्स भी मिले हैं। हालांकि उन्होंने इस बार यह शर्त लिख दी है कि वह अपने पति सैफ अली खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं। दरअसल साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुर्बान’ के बाद से इस कपल ने एक साथ काम नहीं किया है।

अब बेबो एक बार फिर सैफ के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं। वैसे बताया जा रहा है कि सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में भी करीना कपूर कैमियो किरदार निभा सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

https://www.instagram.com/p/B2EmA8fl_pN/

करीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो आने वाले क्रिसमस पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी दिखाई देंगी। साथ ही करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here