सभी के लिए नहीं है करीना और सोनम कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’, फिल्म को मिला A सर्टिफिकेट

0
17

सोनम कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग अगले महीने जून को देश भर में रिलीज़ होने वाली है. बोल्ड डायलॉगसीन और गालियों की भरमार को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बिना किसी कट के ‘A’ सर्टिफिकेट दिया है.

Image result for veere di wedding heroines hd images
via

हाल ही में सेंसर ने फिल्म देखी और इस दौरान फिल्म में बोले गए कुछ डायलॉग में गालियों को लेकर बोर्ड के सदस्यों ने आपत्ति जताई थी. कुछ सदस्यों का मानना था कि फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग हैं जिसे फिल्म में नहीं होना चाहिए. लेकिन फिल्म के प्रति बोर्ड ने नरमी दिखाते हुए किसी भी सीन पर कैंची नहीं चलाई और इसे A सर्टिफिकेट दे दिया.

एक अखबार के मुताबिक एकता कपूर के पिता जितेंद्र और अनिल कपूर ने फिल्म की भाषा पर काफी बहस की. उनके मुताबिक आजकल के युवा इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

Related image
via

तो वहीं पैनल के कुछ सदस्यों ने इसका विरोध कियालेकिन अंत में बोर्ड के सदस्य इस बात पर राजी हो गए कि फिल्म में जो भाषा इस्तेमाल की गई है उसे वैसे ही रहने दिया जाए और इसे Aसर्टिफिकेट दे दिया जाए.

Image result for swara and shikha
via

फिल्म के ट्रेलर में ही इस फिल्म की बोल्डनेस देखने को मिलती है जिसमें चारों सहेलियां सेक्स लाइफ को डिस्कस कर रही हैं और हर बात पर गाली देती नज़र आ रही हैं. इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर ने मिल कर किया है और फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं.

Image result for swara and shikha
via

सोनम कपूर और करीना कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here