रानी और काजोल संग इस अंदाज में सिंदूर खेलते नजर आए करण जौहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में विजयदशमी के मौके पर काफी उत्साह देखने को मिला हैं इस खास अवसर पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए।

0
15
durga puja

बॉलीवुड इंडस्ट्री में विजयदशमी के मौके पर काफी उत्साह देखने को मिला हैं। इस खास अवसर पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। अगर ऑउटफिट की बात की जाए तो इस दौरान काजोल ने पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और रानी मुखर्जी भी इस मौके पर साड़ी पहन कर पारंपरिक तरीके से सजी धजी नजर आईं। वहीं करण जौहर और अयान मुखर्जी दुर्गापूजा पंडाल में कुर्ता पहनकर एक दूसरे के साथ सिंदूर खेलते नजर आए और करण जौहर ने रानी मुखर्जी और बाकी सभी के साथ सिंदूर खेला। सभी ट्रेडिशनल लुक में काफी खुबसुरत लग रहे थे।

सिंदूर खेलने के बाद करण जौहर, अयान मुखर्जी और रानी मुखर्जी ने कुछ सेल्फी तस्वीरें भी खींचीं और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है। आप सभी को खास बात बता दें कि काजोल और करण जौहर की बॉन्डिंग काफी पुरानी है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं इस खास मौके पर भी दोनों बहुत शानदार नजर आए। वहीं काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में चचेरी बहनें हैं और दोनों का अंदाज देखने लायक रहा। इसी के साथ काजोल की सगी बहन तनीषा भी नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/B3XHhH-Hq2N/

सभी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो काजोल पूरी तरह से पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं और काजोल ने फिल्मों से दूरी बना ली है और रानी मुखर्जी की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आने वाली हैं। वहीं करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर वर्क कर रहे हैं और इसमें सबसे बड़ा नाम है तख्त, इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here