पीएम मोदी से अब कपिल शर्मा ने मांगी माफ़ी

0
20
Kapil Sharma PM Narendra Modi__1548739047_157.34.65.251

इन दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. लंबे वक्त के बाद कपिल ने टीवी पर वापसी की है. उनका शो भी अभी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा है.

 

हाल ही में कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से माफ़ी मांगी है. अब आप सोच रहे होंगे कि कपिल शर्मा ने किस गलती के लिए पीएम मोदी से माफ़ी मांगी है.

Must Read: कपिल शर्मा ने फिर की गंदी हरकत, फैंस हुए निराश

आपको बता दे कि, हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के सभी सितारें बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. इस शो में राजकुमार राव की सरप्राइज एंट्री हुई थी. शो के दौरान कपिल ने राजकुमार से सवाल किया और उन्होंने पूछा कि ‘पीएम मोदी से आपकी मुलाकात हुई, क्या मेरे बारे में कोई बात हुई.’ कपिल के इस सवाल पर राजकुमार ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि ‘पीएम मोदी आपसे नाराज हो रहे थे. सुना है कि आपने कोई ट्वीट कर दिया था.

Must Read:कपिल शर्मा हुए PM मोदी के दीवाने, जानिये क्या कहा

इसके बाद हैरान होते हुए कपिल शर्मा राजकुमार से कहते हैं कि,  अरे वो पुरानी बात है. ”ट्व‍िटर नाम की परेशानी है. मैं उसके लिए मोदी जी से सॉरी कहता हूं.” इसके बाद नवजोत सिंह ने कहा कि, ‘रात 12 बजे ट्व‍ीट करने का नतीजा यही होता है.’ उसके बाद कपिल ने सिद्धू का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, ‘अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे.’

Must Read:Video: सोनम कपूर हुई कांच के डिब्बे में बंद,कैसे निकलेगी बाहर

वैसे आपको बता दे कि, साल 2016 में कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला करते हुए बोला था कि, वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here