Breaking News

जिन्दगी और मौत से लड़ रहा ये अभिनेता, इस एक्टर ने उठाया इलाज का जिम्मा

Posted on: 10 Jan 2019 11:18 by Ravi Alawa
जिन्दगी और मौत से लड़ रहा ये अभिनेता, इस एक्टर ने उठाया इलाज का जिम्मा

इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर जो पंजाबी फ़िल्मों के अमिताभ भी कहे जाते है. उनकी हालत बहुत खराब है. उनकी ऐसी हालत हो गई है कि वो अपना इलाज भी सही से नहीं करवा सकते है.

 

जी हां, हम बात कर रहे है अभिनेता सतीश कौल की जिनकी इन दिनों हालत काफी नाजुक है. खबरों के मुताबिक जब अभिनेता सतीश कौल की इस दयनीय हालत की खबर सोशल मीडिया के जरिए कपिल शर्मा तक पहुंची तो उन्होंने उनकी सहायता करने का जिम्मा अपने सिर उठा लिया.

Must Read:कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

कपिल शर्मा ने सतीश की दयनीय हालत का ज़िक्र जिस यूज़र ने किया था उससे उनका कांटेक्ट नंबर और पता मांगने में बिल्कुल भी देर नहीं की वह उनकी सहायता करना चाहते थे और उन्होंने लिखा कि क्या उनका नंबर और पता वो उपलब्ध करवा सकते हैं.

Must Read:सलमान खान को डांस सिखाने वाली कोरियोग्राफर गिरफ्तार

इसके साथ ही आपको बता दें कि सतीश कौल की गंभीर हालत की खबर जब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पता चली तो उन्होंने ने भी हर संभव सहायता करने के आश्वासन दिया है. इसके अलावा स्थानीय प्रशासन भी उनके हालचाल जानने वहां मिलने के लिए पहुंचे है.

 

आपको बता दे कि, सतीश कौल ने सस्सी पुन्नू , सुहाग चूड़ा’, फेर मामला गड़बड़, लच्छी, पटोला जैसी पंजाबी फिल्में की है. इसके साथ ही उन्होंने `कर्मा,  प्रेम परबत, गुनाहों का फैसला आदि हिंदी फिल्मों में काम किया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com