Breaking News

कपटनाथ सरकार का जनता के साथ एक और कपट: मालू

Posted on: 20 Jun 2019 12:50 by Surbhi Bhawsar
कपटनाथ सरकार का जनता के साथ एक और कपट: मालू

भोपाल: रजिस्ट्री के शुल्क में बढोत्री कर गाईड लाइन में 20 प्रतिशत की कमी गरीब जनता के साथ कमलनाथ सरकार का बड़ा कपट और धोखा होकर केंद्र सरकार के राजस्व में कमी करने का षडयंत्र है।

आज जारी एक बयान में खनिज निगम के पूर्व उपाध्यक्ष गोविन्द मालू ने कहा कि “प्रदेश की काँग्रेस सरकार ने कल प्रापर्टी की गाइड लाइन में 20 प्रतिशत कमी की घोषणा की तो लगा यह प्रापर्टी व्यवसाय व वास्तविक खरीदार के लिए राहत भरा कदम है, लेकिन आज सरकार के जारी विज्ञापन में ड्यूटी का भार 2.2 प्रतिशत बढ़ा कर कपटनाथ ने जनता के साथ एक और कपट किया है।

मालू ने कहा कि केन्द्र सरकार दो नम्बर के व्यापार को बंद कर पूरा व्यापार विधिवत हो इस हेतु प्रयास कर रही है और प्रदेश की सरकार प्रापर्टी में सट्टेबाजी, मुनाफ़ा कमाने वालों को संरक्षण दे रही है।

सरकार के कदम से जहां केंद्र को जाने वाला वेल्थ टेक्स कम होगा वंही प्रदेश सरकार को राजस्व में कोई कमी नही होगी,और दो नम्बर का व्यापार ज्यादा बढ़ जाएगा ,काला धन -सम्पति व्यवसाय में ज्यादा लगेगा,और गरीबों को गाइड लाइन कम होने से बैंकों से कर्ज भी कम मिलेगा,रजिस्ट्री खर्च उतना ही लगेगा जो वर्तमान में लगता है।झूठा विज्ञापन देकर सरकार धोखा दे रही है।

शायद आयकर छापों के बाद काँग्रेस के नेताओं भ्रष्टाचार के धन को खपाने के लिए सरकार ने यह निर्णय लिया है।राहत के नाम पर गरीबों की आफ़त है यह निर्णय ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com