Breaking News

आदिवासी अंचल में भूरिया का भारी विरोध, फूंके पुतले

Posted on: 06 Nov 2018 16:03 by Surbhi Bhawsar
आदिवासी अंचल में भूरिया का भारी विरोध, फूंके पुतले

पूर्व केंद्रीय मंत्री और झाबुआ के सांसद कांतिलाल भूरिया का इस आदिवासी अंचल में भारी विरोध हो रहा है। जगह-जगह कांग्रेस के कार्यकर्ता उनपर परिवारवाद का आरोप लगाकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है। इस दौरान उनके पुतले फूंके जा रहे है।

मंगलवार को अलीराजपुर में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री महेश पटेल और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सरदार सिंह पटेल ने पत्रकार वार्ता लेकर आरोप लगाया है कि भूरिया परिवारवाद चला रहे हैं और कांग्रेस का शोषण करते हुए कार्यकर्ताओं को आपस में लड़वाने का काम कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव में भूरिया ने झाबुआ सीट से अपने पुत्र श्री विक्रांत भूरिया और अलीराजपुर की जोबट सीट से अपनी भतीजी सुश्री कलावती भूरिया को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाकर परिवारवाद फैलाने का काम किया है इससे पूरे जिले के समर्पित हो निष्ठावान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में भूरिया के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

पटेल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव जो कि 6 माह में होने वाले हैं उस चुनाव में हम सब एकजुट होकर भूरिया का विरोध करेंगे। भूरिया ने झाबुआ जिले के पेटलावद सीट से 17000 वोटों से हारे हुए श्री वाल सिंह को टिकट दिलवाया। इसी प्रकार रतलाम ग्रामीण सीट से भी एक सरकारी कर्मचारी को इस्तीफ़ा दिलवा कर कांग्रेस का टिकट दे दिया है। इससे आम कांग्रेसी नेताओं की कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। पटेल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मांग की है कि भूरिया के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें पार्टी से निकाला जाए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com