कांतिलाल भूरिया को लोगों ने घेरा, बोले, 30 हजार से हारोगे | Kantilal Bhuria surrounded by People

0
88
kantilal bhoriya

मप्र की झाबुआ-रतलाम संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। वहीं भाजपा ने झाबुआ विधायक जीएस डामोर को प्रत्याशी बनाकर मुकाबला और कड़ा कर दिया है। ये वही जीएस डामोर है, जिन्होंने विधानसभा चुनाव में सांसद कांतिलाल भूरिया के बेटे डाॅ. विक्रांत भूरिया को पटखनी दी थी।

दरअसल, सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया अपनी सीट सुरक्षित मान रहे हैं, लेकिन रतलाम क्षेत्र में भूरिया का विरोध शुरू हो गया है और ये विरोध उनकी पार्टी के कार्यकर्ता विकास नहीं करने को लेकर कर रहे हैं। इतना नहीं ही, उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए, बल्कि उनको यह तक कह दिया कि 30 हजार वोटों से हारोगे। चुनाव प्रचार के दौरान कांतिलाल भूरिया जब रतलाम के सुराना गांव पहुंचे. तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका घेराव कर दिया और खूब खरी-खरी बातें सुनाई। इस दौरान भूरिया ने कार्यकर्ताओं को लाख समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित कार्यकर्ता नहीं माने। इस दौरान कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। कार्यकर्ताओं का आक्रोश इस हद तक पहुंच गया कि उन्होंने कांतिलाल भूरिया को साफ शब्दों में कह दिया कि वे 30 हजार वोट से हारने वाले हैं।

इन क्षेत्रों में भूरिया की पकड़ मजबूत

हालांकि आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया की झाबुआ और आलीराजपुर जिले में अच्छी पकड़ है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में भी दोनों जिलों की 5 विधानसभा सीट में 4 सीटें जीती है। इससे दोनों जिलों में पार्टी का जनाधार बढ़ा है और क्षेत्र के बड़े आदिवासी नेता भी है। ऐसे में लोकसभा चुनाव में भूरिया को सबसे ज्यादा फायदा इसी क्षेत्र से मिलेगा।

Read More : कांग्रेस और AAP के गठबंधन पर बोले राहुल, “केजरीवाल ने लिया यूटर्न”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here