Breaking News

‘पद्मावत’ के बाद अब ‘सनी लियॉन’ को लेकर मचा बवाल, लोगों ने काटी नसें

Posted on: 24 Oct 2018 16:37 by Ravi Alawa
‘पद्मावत’ के बाद अब ‘सनी लियॉन’ को लेकर मचा बवाल, लोगों ने काटी नसें

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन की जब भी कोई नई फिल्म आती है तो सनी के चाहने वाले उनकी उस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते है. लेकिन कुछ लोगों को सनी की नई फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही आपत्ति है.

Simmba Teaser: धमाकेदार एक्शन के साथ रणवीर का ये वीडियो उड़ा देगा होश

Via

जी हां हम बात कर रहे है सनी लियॉन की आने वाली नई फिल्म जिसका नाम’वीरमदेवी’है. जबसे सनी की इस फिल्म को लेकर खबरें सामने आई है तब से इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई बाधा आ रही है.

Suraiyya Song: आपकी जान लेने आ गई है ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की सुरैया

Via

Via

सनी की इस नई फिल्म को लेकर बहुत से लोग इसका विरोध कर रहे हैं. यह फिल्म कन्नड़ में बन रही है,जिसके चलते कन्नड़ के लोग इसका विरोध कर रहे है.विरोध करने वाले लोग चाहते हैं इस फिल्म में सनी लियॉन को ना लिया जाए.लोग फिल्म में सनी लियॉन को लेने से काफी नाराज़ हैं और इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं.

Via

आपको बता दें कि, कर्नाटक के कुछ संगठन फिल्म ‘वीरमदेवी’में मुख्य भूमिका में हॉट और सेक्सी सनी लियॉन के लेने से गुस्से में हैं और विरोध कर रहे हैं. कन्नड़ रक्षना वेदिके युवा सेना का कहना है कि सनी लियॉन का इस फिल्म में होना एक ऐतिहासिक किरदार का अपमान करना है.

Via

फिल्म ‘वीरमदेवी’का विरोध करने वालों ने धमकी दी है कि अगर सनी लियॉन की इस फिल्म को नहीं रोका गया तो बॉलीवुड फिल्म’पद्मावत’की तरह इसका भी बड़ा विरोध होगा.आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सनी लियॉनकी इस फिल्म के चक्कर में कुछ युवाओं ने विरोध में ब्लेड से हथेली भी काट ली हैं.

Via

विरोध करने वाले संगठन के अध्यक्ष आर. हरीश का भी कहना है कि यह बहुत ही गलत है.यह सही नहीं है कि सनी लियॉन किसी ऐसे ऐतिहासिक किरदार को निभाएं,जिसने हिन्दू हितों का संरक्षण किया है. आगे उनका कहना है कि सनी लियॉन एक एडल्ट स्टार है.इसलिए सनी को ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहिए जो न सिर्फ कर्नाटक में बल्क‍ि पूरे देश में प्रसिद्ध हैं.आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, वीरमदेवी नेकर्नाटक राज्य में बहुत से मंदिर बनवाए हैं.

Via

Via

Also Read:-

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com