कनिका कपूर की हुई दोबारा जांच, मिली कोरोना से संक्रमित

बेबी डॉल गाने से सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर कनिका कपूर अपने जबरदस्त गानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह कोरोना वायरस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

0
kanika

मुंबई : बेबी डॉल गाने से सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर कनिका कपूर अपने जबरदस्त गानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह कोरोना वायरस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दरअसल, लंदन से लौटी कनिका कोरोना वायरस की चपेट में हैं। कनिका कपूर की दोबारा जांच करने पर वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। बुरी खबर ये है कि कनिका इस दौरान यूपी के मंत्री से लेकर सांसद तक से मिलीं। अब देश की संसद के दरवाजे पर कोरोना का डर फैल चुका है।

अब कनिका के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद कई जगहों पर हड़कंप मच गया है। बहरहाल, कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। लखनऊ के आइसोलेशन वार्ड में उनके पूरे परिवार को भर्ती किया गया है और आरोप है कि 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी कनिका कपूर एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर बाहर निकल गई थीं।

हालांकि कनिका कपूर ने आरोपों को खारिज किया है उनका कहना है कि स्क्रीनिंग हुई थी लेकिन आइसोलेशन में रहने की सलाह नहीं दी गई थी। लेकिन इस बेपरवाही के कारण कनिका के खिलाफ दर्ज की गई हैं। इसमें खुलासा हुआ हैं कि कनिका कपूर को अपने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी थी।

View this post on Instagram

#HELLOJI 🎄🎄🎄🎄

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

वहीं लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि कनिका कपूर के खिलाफ सीएमओ से आई रिपोर्ट में उनके आने की तारीख 14 मार्च लिखी है, जबकि वह 11 मार्च को आई थीं। जांच के दौरान पुलिस इस चीज को सही कर देगी।