एक्शन अवतार में दिखीं कंगना रनौत, फिल्म ‘धाकड़’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़

0
47
kangna

मुंबई : इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ सुर्ख‍ियों में है। इसी बीच कंगना ने अपनी अगली धमाकेदार फिल्म ‘धाकड़’ का फर्स्ट पोस्टर जारी कर फिल्म की अनाउंसमेंट की है। यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में कंगना एकदम नए अवतार में दिखेंगी। बताया जा रहा है कि इसका डायरेक्शन रजनीश रेजी घई कर रहे हैं और कंगना ने हाल में ही इस फिल्म का टाइटल मीडिया से साझा किया था।

https://www.instagram.com/p/Bzj1S8nlJ_2/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘मेरा करियर केवल मेरा सफर नहीं है, बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी एक सफर है। आगे उन्होंने कहा कि यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है और यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाना है। फिल्म ‘धाकड़’ के पोस्टर में आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े कंगना का यह बैक लुक उनकी फिल्म रिवॉलवर रानी की याद दिलाता है।

कंगना ने कहा कि यदि यह सफल रही तो हम महिलाओं को फिल्मों में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना होगा और यह फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, मैं इसमें काम करने का और अधिक इंतजार नहीं कर सकती हूं। बताया जा रहा है कि फिल्म को रेजी के साथ चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र द्वारा लिखा गया है। वहीं इस फिल्म के साथ ही ‘कहानी’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों के स्क्रीनराइटर रितेश शाह पहली बार कंगना रनौत के साथ काम करने के लिए तैयार है। साथ ही आपको बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here