Breaking News

जिम सार्भ के रेप वाले जोक पर हंसकर बुरी तरह से फंस गयी है, हार्ड कोर फेमिनिज्म कंगना

Posted on: 18 May 2018 13:26 by Lokandra sharma
जिम सार्भ के रेप वाले जोक पर हंसकर बुरी तरह से फंस गयी है,  हार्ड कोर फेमिनिज्म कंगना

कंगना रानौत का नाम अक्सर सशक्त महिलाओं की लिस्ट में आता है, ऐसी महिलाएं जो अपने दम अपने हुनर के बल पर कामयाब हुई और इस पुरुष प्रधान समाज को आइना दिखा दिया. मगर बॉलीवुड की यही हार्ड कोर फेमिनिज्म एक वीडियो के बाद ट्वीटर पर सबके निशाने पर आ चुकी है. दरअसल हुआ यह कि अभी कुछ दिनों पहले ही कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने गए फिल्म पद्मावत के अभिनेता जिम सार्भ ने वहां रेप पर एक जोक सुनाया, इस जोक पर वहां मौजूद हर व्यक्ति ठहाके लगा रहा था. वहीं जिम सार्भ के पास कंगना भी खड़ीं थीं और वो भी जोक पर जोरदार तरीके से हंस पड़ी. फिर क्या था विडियो शानदार तरीके से वाइरल होने लग गया. और सोशल मीडिया पर जम कर कंगना को लताड़ने लग गए.

जोक सुनाने के बाद जिम सार्भ भी खिलखिलाते हुए नज़र आए. इसी वजह से कंगना के बाद लोगों का दूसरा निशाना जिम सार्भ ही बने उन्हें भी लोगों ने काफ़ी खरी खोटी सुनाई. करिश्मा यू नाम की एक यूजर ने लिखा “डियर जिम सार्भ/कंगना रनौत. रेप को लेकर जोक करना सही नहीं है. रेप कोई जोक नहीं.  अगर आप रेप पर जोक सुनाते हैं या हंसते हैं तो आप इस समस्या का हिस्सा हैं.”

वहीं राजीव नाम के एक यूज़र ने लिखा, “रेप पर किए एक जोक पर हंसने वाले ग्रुप के सभी लोगों ने मुझे पूरी तरह से निराश किया है. जिम सार्भ का एक फैन होने के नाते रेप पर जोक सुनाने को लेकर उन्होंने मुझे ज़्यादा निराशा हुई है.”

पूजा नाम की एक यूजर ने “सलमान के रेप पर दिए असंवेदनशील बयान के बाद मीडिया और कई फेमिनिस्ट्स बाहर आकर उन्हें काफी कोंसते हुए नजर आए थे. लेकिन अब वही मीडिया और फेमिनिस्ट्स ब्रिगेड कंगना के मामले पर चुप्पी साधे हुए है.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com