Breaking News

कंगना रनौत तैयारी कर रही है कबड्डी प्लेयर बनने की

Posted on: 13 Jun 2018 04:55 by Mohit Devkar
कंगना रनौत तैयारी  कर रही है कबड्डी प्लेयर बनने की

बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत एकता कपूर की फिल्म मेन्टल है क्याऔर रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका में नजर आएंगी. लेकिन अब कंगना से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है. दरअसल रनौत जल्द ही एक एथलीस्ट की भूमिका में नज़र आएंगी. खबर के मुताबिककंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नज़र आएंगी. इसके लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग लेनी होगी. ये बरेली की बर्फी फेम डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म होंगी. 

इस बार उन्होंने कंगना के साथ फिल्म बनाने का निर्णय लिया है. खबर है कि मेंटल है क्या की शूटिंग जुलाई तक पूरी करने के बाद कंगना,अश्विनी की फिल्म का हिस्सा बनेंगी.

यह पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी. कंगना ने परदे पर अलग अलग किरदार निभाती आई हैं. अश्विनी की इस फिल्म में कंगना का अंदाज बिलकुल अलग होगा. कंगना 2 हफ्ते कब्बडी प्लेयर्स के साथ बिताएंगी और इस खेल की बारीकियां सीखेंगी. फिलहाल फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है.

Image result for kangana ranaut mental hai kya

via

वहीं बात अगर फिल्म मेंटल है क्या‘ की करे तो कंगना इस फिल्म में एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुड़ी कर रहे हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com