मीडिया से झगड़ा भारी पड़ा कंगना को, माफ़ी मांगने तक किया बायकॉट

0
66

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का अक्खड़ रवैया उन्हें भारी पड़ रहा है। फिल्म प्रमोशन के दौरान पत्रकार से बदसलूकी के बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना के बायकाट का फैसला कर लिया है। जब तक वो माफी नहीं मांग लेतीं, न उनको फोटो लिए जाएंगे, न खबरें चलाई जाएंगी।फेसपुक-ट्विटर की माफी नहीं चलेगी। प्रेस कांफ्रेंस करके सॉरी बोलने और आगे से पत्रकार से बदतमीजी नहीं करने की मांग की जा रही है। फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में झगड़ा हुआ था।

एकता की माफ़ी से नहीं थमा हंगामा

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी है, लेकिन पत्रकारों की जिद है कि कंगना ही माफी मांगें। कार्यक्रम में पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछा तो वो भड़क गईं और फिर बहस बढ़ गई। बताया जाता है कि कंगना उस रिपोर्टर से पहले से गुस्सा थीं। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के समय उस रिपोर्टर ने कंगना के बारे में भला-बुरा लिखा था। रिपोर्टर इस बात से इंकार कर रहा है। कार्यक्रम में राजकुमार राव भी मौजूद थे। वो भी कंगना को समझा रहे थे। बॉलीवुड के लोगों ने भी कंगना के बर्ताव को गलत बताया।

साथी कलाकारों से भी झगडे

साथी कलाकारों का भी कंगना से विवाद होता रहता है। फिल्म क्वीन की शूटिंग के दौरान लीजा हेडन से बहस हुई थी । फिर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से भी उनका विवाद लंबा चला था। रितिक रोशन के साथ चल रही खींचतान अब तक नहीं थमी है। कंगना की बहन रंगोली भी हर लड़ाई में उनका साथ देती है। कंगना के बारे में कहा जाता है कि जो भी उन्हें समझाने की कोशिश करता है वह उसी से दुश्मनी कर लेती हैं। किसी की नहीं सुनने और खुद के मन की करने को वह बहुत भला भला काम समझती हैं, यही वजह है कि वह अक्सर सबसे अलग नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here