Breaking News

कंगना के निशाने पर आई आलिया और दीपिका, कही ऐसी बात

Posted on: 13 Jan 2019 11:51 by Mohit Devkar
कंगना के निशाने पर आई आलिया और दीपिका, कही ऐसी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और लगन से एक खास मुकाम हासिल किया है. वह अपनी फिल्म क्वीन से काफी चर्चा में बनी. लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को जुड़ा महसूस नहीं कर पातीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और लगन से एक खास मुकाम हासिल किया है. वह अपनी फिल्म क्वीन से काफी चर्चा में बनी. लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को जुड़ा महसूस नहीं कर पातीं. अक्सर उनके द्वारा ऐसे बयान सामने आते रहते हैं जिसमें वे इस बात को लेकर खफा नजर आती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कंगना ने बाकि एक्ट्रेस के साथ कॉम्पिटिशन पर बात की है.

इंटरव्यू में कंगना ने कहा, “वे अपने साथ की एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हैं. मैं किसी से घबराती नहीं हूं. ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं. या और कोई एक्ट्रेस हो, मैं किसी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती.”

कंगना ने आगे कहा कि, कंगना ने कहा, “मैं पीकू फिल्म में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकती. अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है. जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की. मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं. ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं. मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं. मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है. फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है. यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता.”

बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग काफी समय तक चली और अब ये 25 जवनरी, 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इसमें कंगना के अलावा अतुल कुल्कर्णी, कुलभूषण खरबंदा, अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं.

Read More:धोनी पर भड़के फैंस, बोले- टेस्ट नहीं वनडे से लेना चाहिए था संन्यास

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com