यह महिला बिच्छुओं के साथ सोती है, और करती है ऐसा काम…

0
32
Scorpion-Queen

अब तक तो आपने इस दुनिया में एक बढ़कर एक अजीबो गरीब इंसान देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीब महिला के बारें में बताने जा रहे है, जिसके बारें में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Via

कई लोगों के सामने जब अचानक से एक कीड़ा आ जाए, तो यक़ीनन वो डर जाते है. लेकिन कभी आपके सामने अचानक से एक बिच्छू आ जाए तो फिर तो उसे देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. लेकिन आज हम आपको जिस महिला के बारें में बताने जा रहे है, वो डंक मारने वाले खतरनाक बिच्छुओं के साथ ही रहती है. इस महिला को ‘बिच्छुओं की रानी’ के नाम से पहचाना जाता है.

Via

जिस महिला की हम बात कर रहे है, ये अजीब महिला थाईलैंड में रहती है. इस महिला की खास बात यह है कि ये महिला 33 दिनों तक करीब 5000 बिच्छुओं के साथ रही है. जी हां जिसने भी इस अजीब महिला के बारे में सुना है उसके रोंगटे खड़े हो गए, हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर ये महिला इतने सारे बिच्छुओं के साथ रहने के बाद भी आखिर जीवित कैसे है.

Via

थाईलैंड की रहने वाली इस महिला का नाम कंचन काएतकावे है, इस महिला की उम्र 39 साल है. इस महिला के बारें में आपको एक जानकारी बता दे कि,इस महिला ने अपने मुंह के अंदर करीब 3 मिनट 28 सेकेंड तक जहरीले बिच्छुओं को रखा था और इसके लिए इस महिला का नाम गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया था. इस महिला को बिच्छुओं से कितना प्यार कितना लगाव है यह आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर पता कर सकते है.

Via

Also Read:-

 

जब चलती ट्रेन में महिलाएं करने लगी ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

बिना कपड़ें पहने एक्ट्रेस की ‘रोते’ हुई तस्वीरों से मची सनसनी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here