कमलनाथ बोले, मोदी जी गुजरात ही नहीं मप्र, राजस्थान में भी आया है तूफ़ान | PM Narendra Modi Tweet On Death Due To Rain In Gujarat, Kamal Nath Criticizes

0
50
narendra modi kamalnath

देश के कई हिस्सों में आंधी-तूफ़ान ने अपना कहर बरपाया है। दो दिन से चल रही हवा-आंधी और बारिश व ओलों के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात में आकाशीय बिजली गिरने से करीब 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग घायल हो गए है। आंधी-तूफ़ान का ये खतरा अभी टला नहीं है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में तूफान का अलर्ट जारी किया है। यहां एक बार फिर जानलेवा आंधी-तूफान दस्तक दे सकता है।

मोदी ने जताया दुख

आंधी-तूफ़ान से तीन राज्यों में हुई लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि आंधी-तूफान की वजह से हुए गुजरात में हुए नुकसान पर मैं आहत हूं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इसके अलावा प्रधानमंत्री राहत कोष की ओर से मृतकों के परिवार और घायलों के लिए मदद का ऐलान किया गया है। मृतकों के परिवार के लिए 2 लाख रुपये, वहीं घायलों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है।

कमलनाथ ने किया पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी , आप देश के पीएम ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिर्फ़ गुजरात तक सीमित? भले यहाँ आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहाँ भी बस्ते है।

इससे पहले कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आकाशीय बिजली गिरने से इंदौर, धार, झाबुआ, आलीराजपुर, शाजापुर सहित अन्य स्थानों पर जनहानि की बेहद दुखदायी घटनाएं सामने आई। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं और मेरी सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here