Breaking News

मृत घोषित करने के बाद कांग्रेस नेता कमल परमार की चलने लगी सांस

Posted on: 31 May 2018 13:27 by Praveen Rathore
मृत घोषित करने के बाद कांग्रेस नेता कमल परमार की चलने लगी सांस

इंदौर। ब्रेन हेमरेज हो जाने के कारण अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किए गए कांग्रेस के नेता कमल परमार को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था लेकिन जैसे ही वेंटिलेटर से हटाया गया, वैसे ही उनकी सांस चलने लगी। अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के समर्थक तथा पिछले विधानसभा चुनाव में रतलाम जिले के आलोट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित किए गए कमल परमार शुक्रवार को अपने घर में स्टूल से सर के बल गिर गए थे, जिससे उन्हें अंदरुनी चोंट लगी थी, न्यूरो सर्जन डॉ बसंत दक्वले एवं डॉ. दीपक कुलकर्णी ने उनका ऑपरेशन किया. उन्हें  ब्रेन हेमरेज बताया गया था ।

परमार की हालत को डॉक्टरों द्वारा गंभीर बताया गया था । आज अलसुबह डॉक्टरों द्वारा परमार को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजनों द्वारा परमार की अंतिम यात्रा के लिए पहले 11:15 बजे और फिर 12:30 बजे का टाइम निर्धारित कर दिया था। अस्पताल में जब परमार को मृत घोषित किए जाने के बाद वेंटिलेटर से उतारा गया तो उनकी पल्स बराबर चलने लगी और उनके स्वास्थ्य में सुधार होने लगा । इस स्थिति को चिकित्सकों ने किसी चमत्कार से कम नहीं माना है। जैसे ही इस बात की सूचना परमार के परिजनों और मित्रों को मिली तो सभी को सुकून मिला। हर कोई भगवान को धन्यवाद दे रहा था और साथ ही कामना कर रहा था कि परमार जल्द से जल्द पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं। फ़िलहाल उनका उपचार चल रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com