Breaking News

खुफिया अलर्ट के बाद बढ़ाई साध्वी प्रज्ञा की सुरक्षा | Sadhvi Pragya’s Security increase after Intelligence Alert

Posted on: 24 Apr 2019 18:05 by Mohit Devkar
खुफिया अलर्ट के बाद बढ़ाई साध्वी प्रज्ञा की सुरक्षा | Sadhvi Pragya’s Security increase after Intelligence Alert

भारतीय जनता पार्टी की भोपाल निर्वाचन क्षेत्र से साध्वी प्रज्ञा उम्मीद्वार है। वे कांग्रेस के नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को टक्कर देने वाली है. अपने चुनाव प्रचार के लिए साध्वी प्रज्ञा ने कल यानि मंगलवार को पुराने भोपाल के भवानी चौक से रोड शो किया. जिसमें उन्हें कुछ लोगों का विरोध भी देखने को मिला. रोड शो में दो लोगों ने काले झंडे दिखाए। काले झंडे दिखाने वाले दोनों युवकों को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीटा.

इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ की आज भोपाल में मीडिया से चर्चा हुई जिसमे उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के नेताओ की बयानबाज़ी पर कहा कि भाजपा किस तरह की राजनीति करना चाहती है , यह उनकी सोच व रणनीति है. लेकिन जनता समझदार है. वो सब समझती है.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की सुरक्षा पर कहा कि सुरक्षा बढ़ा दी गई है. ऐसी घटना हम नहीं चाहते कि जहां वो सुरक्षा की कमी बताकर आरोप लगाये. साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाए जाने पर कहा कि देखिए देश की व मध्यप्रदेश की जनता और भोपाल के लोग बहुत समझदार हैं. वह सब सच्चाई जानते है.

भाजपा में उम्मीदवारों का संकट रहा. भोपाल में भी ऐसा उम्मीदवार मिला. जिसने एक दिन पूर्व ही भाजपा में प्रवेश लिया. सरकार द्वारा घोटालों का रिकॉर्ड खंगालने पर कहा कि देखिए जो घोटाले हैं वह सामने आएंगे. किसी को ना हम टारगेट कर रहे हैं और ना हम सच्चाई को दबाएंगे.

बिजली कटौती पर कहा कि ये षड्यंत्र है. हमने कई लोगों पर कार्यवाही की है. कुछ लोग साज़िश कर रहे है, तार काट रहे है,शार्ट सर्किट कर रहे हैं. ताकि बिजली संकट का माहौल बने. जबकि ऐसी कोई बात नहीं है. राहुल गांधी या कांग्रेस नहीं , जनता ख़ुद कह रही है कि चौकीदार चोर है. मुझे पूरा विश्वास है कि दिग्विजय सिंह केवल जीतेंगे ही नहीं बल्कि भारी मतों से जीतेंगे.

Read More:खुफिया अलर्ट के बाद बढ़ाई साध्वी प्रज्ञा की सुरक्षा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com