कमलनाथ बोले, मंत्रिमंडल विस्तार पर मीडिया सोच रहा है, मैं नहीं

0
54

भोपाल। 15 साल बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर चल रही कमलनाथ सरकार ने मंत्रिमंडल के विस्तार की बात लोकसभा चुनाव से पहले कही थी। इसमें निर्दलीय विधायकों को मंत्री बनाने की चर्चा हो रही थी, लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन सब बातों पर विराम लगा दिया।

kamalnath

दरअसल, मुख्यमंत्री नाथ राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात करने पहुंचे थे। जहां मीडिया ने मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मप्र में मंत्रिमंडल विस्तार पर मीडिया सोच रहा है, मैं नहीं सोच रहा हूं। इसके बाद पार्टी में सियासत तेज हो गई है। ऐसे में मंत्री बनने की आस लगाए बैठे विधायकों में आक्रोश पनपने लगा है।

इधर, बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के हित को ध्यान में रखते हुए नामंकन वापस लिया था। अब हम भी गम्भीरता से विचार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि खंडवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरूण यादव के खिलाफ बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक शेरासिंह ने अपनी पत्नी का नामांकन दाखिल करवा दिया, लेकिन मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद फाॅर्म वापस ले लिया था। अब मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार पर रोक लगाने के पर गुटबाजी एक बार फिर निकलकर सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here