Breaking News

कमलनाथ सख्त, बिजली संबंधी समस्याओं को गंभीरता से लें अधिकारी, वरना.. | Kamal Nath said, immediate solution to the problem of electricity

Posted on: 24 Mar 2019 11:56 by Surbhi Bhawsar
कमलनाथ सख्त, बिजली संबंधी समस्याओं को गंभीरता से लें अधिकारी, वरना.. | Kamal Nath said, immediate solution to the problem of electricity

भोपाल- 24 मार्च 2019 -मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्राम बेहटा निवासी किसान अवध नारायण सिसोदिया द्वारा कल बिजली कनेक्शन कटने को लेकर जहरीला पदार्थ खाने की घटना को गंभीरता से लेते हुए भोपाल के ज़िलाधीश को इस पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए है।

उन्होंने कहा इस पूरे मामले की जांच हो। क्या पीड़ित किसान की सुनवाई नहीं हुई ? क्या किसान का बिजली का बिल अधिक आया ?क्या उसे जानबूझकर परेशान किया गया ?

must read: जब दिग्विजय सिंह ने इंदौर एयरपोर्ट पर माफी मांगी

इन सारे बिंदुओं पर जांच की जाए। इस मामले में जो भी अधिकारी दोषी हो या किसी भी अधिकारी की लापरवाही सामने आए तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विद्युत विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेशभर में कहीं भी किसी भी आम नागरिक व किसान की अधिक बिजली बिल संबंधी कोई भी शिकायत हो तो तत्काल उस का निराकरण किया जावे। किसी भी आम नागरिक व किसान भाईयो को अधिक बिजली बिल संबंधी शिकायतों को लेकर बिजली विभाग के कार्यालयों के चक्कर ना लगाना पड़े ,परेशान ना होना पड़े। यह ध्यान में रखें। इस तरह की शिकायतों को गंभीरता से लिया जावे।

must read: जनता सावधान रहे, अब भाजपा फिर घोषणाएं और जुमलेबाजी करेगी | Kamalnath said, public be aware

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com