कमलनाथ के मंत्री का दावा, भाजपा के 25 विधायक कांग्रेस में आने को तैयार | Lok sabha Election 2019: Kamal Nath Minister PC Sharma claim 25 MLA of BJP ready to join Congress…

0
88

मप्र की राजनीति में एक बार फिर उठापटक देखने को मिल रही है। भाजपा लगातार कमलनाथ सरकार गिरने का दावा कर रही है। इसी बीच मंत्री पीसी शर्मा ने एक बयान देकर प्रदेश की राजनीति में एक नया मोड़ दे दिया है। मंत्री शर्मा का कहना है कि भाजपा के 25 विधायक लगातार हमारे संपर्क में हैं। शर्मा ने कहा कि 23 मई को नतीजे आने के बाद अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो ये सभी विधायक हमारे साथ जा जाएंगे।

इधर, भाजपा नेताओं का कहना है कि कमलनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं है। 23 मई को नतीजे आने के बाद एमपी की सरकार गिर जाएगी। इतना ही नहीं, भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को पत्र लिखकर सरकार को बहुमत साबित करने की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि हम पिछले पांच महीने में चार बार बहुमत साबित कर चुके हैं और भाजपा लगातार सरकार को अस्थिर करने में लगी हुई है। यदि विपक्ष चाहता है कि हम सदन में बहुमत साबित करे, तो हमें कोई परेशानी नहीं हैै। विधानसभा के अंदर बहुमत साबित करके बताएंगे।

विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही भाजपा

वहीं कैबिनेट मंत्री प्रदुम्न सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा लगातार सरकार गिरने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है। अ बवह कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। विधायकों को 50 करोड़ रुपए का ऑफर दिया जा रहा है, लेकिन हमारा कोई साथी बिकने वाला नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here