Breaking News

कमलनाथ के मंत्री ने की इस्तीफे की मांग | Kamal Nath Minister Arif Masood demands for Resignation

Posted on: 22 May 2019 14:11 by rubi panchal
कमलनाथ के मंत्री ने की इस्तीफे की मांग | Kamal Nath Minister Arif Masood demands for Resignation

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद हर तरफ सनसनी मची हुई है। जहां एक तरफ एनडीए के नेताओं में खुशी की लहर है तो वहीं विपक्ष भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक मीटिंग बुलाई थी। वैसे तो इस मीटिंग में कई बाते चर्चा का विषय बनी रही लेकिन एक विधायक की मांग से सबका ध्यान उसकी ओर हो गया है। विधायक आरिफ ने अपनी परेशानी बताते हुए इस्तीफा देने तक की बात कह दी।

कमलनाथ की इस मीटिंग में विधायक आरिफ ने कहा ने कि ‘‘मेरी बात ना तो अफसर सुन रहे है और ना ही मंत्री क्या मैं इस्तिफा दे दूं’’। आरिफ ने कहा कि जेल प्रबंधन बंदियों को रोजा इफ्तारी करने के लिए कोई प्रबंध नही कर रहे है। कैदियों को रोजा इफ्तारी के लिए उनके परिजनों द्वारा खाने-पीने का सामान दिए जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है, और न ही जेल प्रबंधन रोजा रखने वाले कैदियों को रोजा इफ्तारी के लिए कुछ दे रही है।

आरिफ ने बताया कि वह अपनी मांग रमजान के शुरू होने से पहले ही जेल मंत्री, विभाग के अफसर और डीजी जेल को बता चुके है। जिस पर अभी तक कोई सुध नहीं ली गई। आरिफ ने अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक पत्र भी दिया है। पत्र में आरिफ ने लिखा कि ‘‘मेरे क्षेत्र की जनता ने जिस भरोसे से मुझे वोट दिए, मैं उनकी कसौटी पर खरा नहीं उतर पा रहा हूं। इस स्थिति में क्या फैसला लूं, क्या मैं पद से इस्तीफा दे दूं’’। कमलनाथ ने आरिफ की इस मांग पर उन्हें जल्द ही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com