Breaking News

जब कमलनाथ ने बाबूलाल गौर को दिया कांग्रेस में आने का न्योता

Posted on: 11 Jun 2018 05:28 by Ravindra Singh Rana
जब कमलनाथ ने बाबूलाल गौर को दिया कांग्रेस में आने का न्योता

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ रविवार को राजधानी भोपाल में माली-सैनी समाज के सम्मेलन में शामिल हुए, कमलनाथ नें बीजेपी विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दिया। बाबूलाल गौर और कमलनाथ गौर सम्मेलन में एक मंच पर मौजूद थे।

Image result for babulal kamalnath

Via

उसी समय दोनों दिग्गज नेताओं के बीच में कानाफूसी और हास-परिहास के कई दृश्य नजर आये। माली-सैनी समाज के मंच को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने माली-सैनी समाज की काफी तारीफे करते हुए कहा कि ये समाज सीधा-सच्चा है जो अपनी मांगों के लिए कभी धरना-प्रदर्शन नहीं करता। आगे कहा की गौर भी माली-सैनी समाज की तरह सीधे, सच्चे और ईमानदार हैं लेकिन वे गलत पार्टी में शामिल हैं।

Image result for babulal kamalnath

Via

कमलनाथ ने कहा कि चाहे तो गौर हमारी पार्टी में शामिल हो सकते है।” पीसीसी अध्यक्ष के इस कमेंट पर गौर साहब असहज दिखाई दिए और उन्होंने मुस्कुराकर हाथ जोड़े व सिर भी हिलाकर इनकार किया।
Image result for babulal kamalnath

Via

बालुलाल गौर ने बताया की कमलनाथ और में अच्छे मित्र है, बालुलाल ने कमल नाथ को बहुत ही अच्छे व्यक्ति बताते हुए कहा की हमारी दोस्ती बहुत ही पुराने समय से है, कांग्रेस में आने संबंधी उनका प्रस्ताव तो हंसी-मजाक का हिस्सा था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com