Breaking News

फैंस के लिए बुरी खबर, कमल हासन को लेकर आई ये बड़ी खबर

Posted on: 05 Dec 2018 12:30 by Ravi Alawa
फैंस के लिए बुरी खबर, कमल हासन को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कमल हासन के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है.

Must Read: URI Trailer : 11 जनवरी को फिर से होगी सर्जिकल स्ट्राइक

अब यह दिग्गज अभिनेता आपको फिल्मों में नजर नहीं आएगा. क्योंकि अब कमल हासन अभिनय से संन्यास ले रहे है. जी हां कमल हासन जल्द ही फिल्मी दुनिया से संन्यास लेने वाले हैं. खबरों के मुताबिक उनके संन्यास लेने का कारण बहुत ही खास है जो उनके फैंस को हैरान कर सकता है.

Must Read: किंग खान को इस मामले में बहुत पीछे छोड़ा सलमान ने

दरअसल,  कमल हसन जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले है. इसके बाद कमल ने आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक्टिंग की दुनिया से खुद को अलग करने का निर्णय लिया है. बता दे कि कुछ दिनों पहले कमल ने ‘मक्कल नीधि मय्यम’ नाम की अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन किया है.

खबरों के अनुसार अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कमल हासन की पार्टी  उतरेगी. इसको देखते हुए उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बनाया है. इसके बाद वो फिल्मों में दिखाई नहीं देंगे. जो उनके चाहने वालों के लिए बहुत ही बुरी खबर है. कमल की आने वाली फिल्म इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. मीडिया से बात करते हुए कमल हासन ने बताया कि उनकी पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी प्रतिनिधि उतारेगी. इसलिए उनका विचार है कि इंडियन 2 के बाद वह अभिनय छोड़ दें ताकि उनका पूरा ध्यान एक ही तरफ रहे और वो एक ही जगह मन लगाकर काम कर सकें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com