अफसर पर हमला बोलने वाले विधायक विजयवर्गीय पर केस

0
204

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी के साथ मारपीट की. वहीं विजयवर्गीय के समर्थकों ने भी अधिकारी के साथ मारपीट की है।

बताया जा रहा है कि नगर निगम का अमला जर्जर मकान तोड़ने की कार्रवाई करने गया था, जहां विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने सरकारी काम में बाधा डालते हुए निगम अधिकारी को सरेआम पीटा।

इधर, कांग्रेस नेताओं ने विधायक विजयवर्गीय और उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की। दरअसल, उस क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. जिसके चलते उस इलाके में जितने भी कमज़ोर मकान है और पुराने घर हैं उन्हें निगम खाली करवा रहा है. ताकि बारिश के वक्क्त किसी भी तरह की कोई घटना न हो.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, नगर निगम में कर्मचारी नेता उमाकांत काले ने संभाला मोर्चा और निगम में सभी विभागों का काम बंद करवा दिया है. विधायक आकाश विजयवर्गीय का निगम जमकर विरोध कर रहा है. जिसके चलते इंदौर नगर निगम कर्मचारी हड़ताल पर भी बैठ गए हैं.

वहीं अब रमेश मेंदोला भी एमजी रोड थाने पर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने सभी कार्यकर्ताओ को हटने के आदेश दिए हैं. लेकिन थाने पर अभी अभी हंगामा जारी है.

हाल ही में आकाश विजयवर्गीय पर FIR दर्ज हो चुकी है. इसी के साथ उनके अलावा दस और लोगों पर भी FIR दर्ज हुई है.  विधायक रमेश मेंदोला ने थामे पहुंचकर पुलिस आला अधिकारी से चर्चा की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here