कैलाश विजयवर्गीय बोेले, TMC ने ली BJP के 3 लोगों की जान | Kailash Vijayvargiya on reports of 3 BJP Workers Killed in West Bengal…

0
17
kailash vijayvargiya

लोकसभा चुनाव से पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के संदेशखली में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। भाजपा अब टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगा रही है। इसी बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि बंगाल में तृणमूल के लोगों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी।

विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा है कि पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के संदेशखली में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। इधर, लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार घबराई हुई टीएमसी प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा की रैली, जुलूस और सभा पर रोक लगा दी है। इसी का विरोध भाजपा कार्यकर्ता, विधायक और सांसद कर रहे हैं। इसे लेकर बंगाल में अशांति का माहौल बन रहा है।

इधर, पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर क्षेत्र में भाजपा की विजय रैली के दौरान पार्टी नेताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झपड़ हो गई थी। इसमें कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिना संबंधित अधिकारियों की अनुमति के जबरन अभिनंदन यात्रा निकाली। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने जब रैली को रोकना चाहा, तो गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं विवाद करने लगे और हाथापाई तक उतर आए थे। इसके बाद स्थिति संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। इसमें कई लोग घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here