विरोध के घेरे में आई फिल्म कबीर सिंह, डॉक्टर ने की शिकायत

0
47

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इन दिनों सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रही है. जिसके चलते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. करोड़ों को लोग शाहिद कपूर की काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कई लोग इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं. एक डॉक्टर ने इस फिल्म के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा है यह फिल्म डॉक्टरों को गलत ढंग से दिखाती है.

दरअसल, मुंबई के एक डॉक्टर ने इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. उनका कहना है कि फिल्म में डॉक्टरों को गलत ढंग से दिखाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में शाहिद कपूर का किरदार एक सर्जन का है जो शराब पीता है और ड्रग्स लेता है. शिकायत करने वाले डॉक्टर सिर्फ पुलिस को ही शिकायत नहीं की बल्कि स्वास्थ्य मंत्री को भी लेटर लिखा है.

डॉक्टर के विरोध का सिलसिला सिर्फ यही नहीं रुका उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्रालय, राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय और सेंसर बोर्ड को भी फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने के लिए लेटर लिखा है. बता दें कि, शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है.

बता दें कि शोभा डे ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा था कि, “मैं कबीर स‍िंह देखने से इंकार करती हूं. हालांकि मैं शाह‍िद कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं. स्टॉकिंग को किसी भी तरह से न्याय नहीं द‍िलाया जा सकता है. ये बर्दाशत नहीं किया जा सकता. शोभा डे की तरह फिल्म की कहानी पर सोशल मीड‍िया पर भी सवाल उठे हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here