Breaking News

कबीर सिंह देख कियारा पर फ़िदा हुए अर्जुन रेड्डी, भेजा गिफ्ट

Posted on: 30 Jun 2019 16:07 by Surbhi Bhawsar
कबीर सिंह देख कियारा पर फ़िदा हुए अर्जुन रेड्डी, भेजा गिफ्ट

मुंबई: फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी से इंप्रेस होकर अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा ने कियारा को खास गिफ्ट भेजा है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों सातवें आसामन पर हैं। कबीर सिंह की सक्सेस से खुश कियारा ने पार्टी भी की। कियारा और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। कियारा और शाहिद अपनी फिल्म की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

फैंस के अलावा सिनेमा जगत के लोग भी कियारा और शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म कबीर सिंह में प्रीति बनी अभिनेत्री कियारा अडवाणी की भूमिका को लोग पसंद कर रहे हैंl यह फिल्म शहीद के गुस्सैल रवैये वाले भूमिका के कारण विवादों में भी हैl सभी जानते हैं कि कबीर सिंह फिल्म तेलुगू ब्लॉबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है।

फिल्म कबीर सिंह के हिट होने पर अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा ने कियारा आडवाणी को स्पेशल गिफ्ट देकर बधाई दी है और साथ में एक हैंड रिटेन नोट भी भेजा है। इस बात की जानकारी कियारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिफ्ट की फोटो शेयर करते हुए दी है। साथ ही कियारा ने गिफ्ट के लिए विजय देवरकोंडा को थैंक्यू भी बोला है।

View this post on Instagram

All your love❤️🙏🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

अर्जुन रेड्डी बने विजय डेवेरकोंडा ने कियारा को लिखा हैं,’कबीर सिंह के लिए बधाई कियारा, सफलता का आनंद लो, तुम्हें शुभकामनाएं देने के अलावा अपने कपड़े भेज रहा हूंl यह गलत सुनाई दे रहा हैंl मैं तुम्हें मेरे ब्रांड के कपड़े भेज रहा हूंl’ इसपर कियारा अडवाणी ने विजय डेवेरकोंडा को बधाई देते हुए लिखा हैं,’आभारी हूं अर्जुनl’.

कबीर सिंह में शाहिद का लाउड कैरेक्टर लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है। शाहिद के अलावा फैंस को कियारा आडवाणी की सादगी भी पसंद आ रही है। फिल्म अब तक 146.63 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इसके साथ ही कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। कबीर सिंह रिलीज के दूसरे शुक्रवार को भी सबसे अधिक कमाई करने वाली इस साल की पहली फिल्म बन गई है। कबीर सिंह का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com