Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, भाजपा वोट मांगने आए तो GST और नोटबंदी पर जवाब मांगना | Ask BJP to answer on GST and Demonetization: Jyotiraditya Scindia

Posted on: 25 Apr 2019 16:03 by Mohit Devkar
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, भाजपा वोट मांगने आए तो GST और नोटबंदी पर जवाब मांगना | Ask BJP to answer on GST and Demonetization: Jyotiraditya Scindia

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज शिवपुरी में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. भाषण के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि, किसानों की कर्ज माफी मेरा वचन. सिंधिया का हाथ आप लोगों के साथ हमेशा रहेगा. गुना शिवपुरी अशोकनगर मेरे लिए महज संसदीय क्षेत्र नहीं है अपितु मेरा परिवार है, वह भी आज से नहीं पीढ़ियों से.

उन्होंने आगे कहा कि, शिवपुरी के पानी का विषय हो या गांवों में बिजली और सड़क का विषय हो, मैं सत्रह वर्षों से इस पूरे क्षेत्र के विकास के लक्ष्य को लेकर दिनरात मेहनत कर रहा हूं. जो आप लोग आदेश करते हैं वह सब पूरा होता है. राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना हो, शिवपुरी के मेडिकल काजेल का विषय हो, इंजीनियरिंग कालेज की बात हो,यह सब आप के. लिए मैं लाया हूँ और आगे और भी आएगा.मैं कभी खाली हाथ नहीं आता पर आचार संहिता लागू है, इसलिए मेरे हाथ बंधे हैं. 12 मई को आप मेरे हाथ खोल सकते हैं. मैं जो कहता हूं,वह निभता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि, मध्यप्रदेश के हर किसान का 2 लाख रुपए तक का कर्जा हमारि सरकार ने माफ् किया है. आचरण संहिता के कारण कुछ लोग बाकी हैं उनका कर्ज चुनाव बाद माफ़ हो जायेगा और इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं.

चुनाव का मौसम है. भाजपा के प्रवासी पक्षी आएंगे. आपको बहुत बेह्काएंगे. लेकिन इस बार भाजपा की ज़मानत आपके गाँव मे जब्त कर किसानों और नोजवानो विरोधी मोदी सरकार और भाजपा को करारा जवाब देना.

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये भाजपा झूठे वादे करने वालों की पार्टी है. जब वोट मांगने आये तो पिछले चुनाव की घोषणाओं का हिसाब जरूर ले लेना. 15 लाख, किसान को लागत का डेढ गुना मूल्य, नोजवानो को रोजगार मिलेगा. GST और नोटबन्दी को लेकर भी जवाब ज़रूर लेना.

हमारे नेता राहुल गांधी जी ने देश के 5करोड़ गरीब परिवारों के 25 करोड़ लोगों के लिए न्याय. न्यूनतम आय योजना लाए हैं. परिवार की महिला प्रमुख के खाते में हर साल 72 हजार रुपये आएंगे.

मध्य प्रदेश की हमारी सरकार ने मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में राशि बढ़ाकर 51000 रुपए कर दी है.  नौजवानों के लिए विवेकानंद स्वाभिमान योजना भी लाएंगे. मध्य प्रदेश के विकास के तमाम काम हमारी सरकार कर रही है.क्योंकि कांग्रेस की सोच विकास मुखी सोच है.

अब ऐसे ऐसे लोग आएंगे जिन्होंने आपके विकास के लिए एक पत्थर भी कभी नहीं लगाया लेकिन विकास की झूठी बातें और खोखले वादे जरूर किए हैं भाजपा के ऐसे लोगों को जरूर सबक सिखाना है. मैं आप के लिए 5 वर्ष लगतार मेहनत करता हूं, आपको 12 मई को बस 1 दिन मेहनत करनी है. एक भी वोट ना छूटे, बाकी जिम्मेदारी मेरी.

Read more:99% लोग नहीं जानते इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते है?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com