Breaking News

किसान आंदोलन को भुनाने में लगा विपक्ष, गुना में किसानो से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

Posted on: 01 Jun 2018 06:59 by Surbhi Bhawsar
किसान आंदोलन को भुनाने में लगा विपक्ष, गुना में किसानो से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल: देश के कई राज्यों में किसानो ने 10 दिन के किसान आंदोलन का ऐलान किया है। इस किसान आंदोलन को लेकर जहां एक तरफ राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ  के अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा ‘कक्काजी’ ने कहा कि हम इस आंदोलन को हिंसक नहीं बनाना चाहते, वही विपक्ष इस मुद्दे को भुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती।

इसी बीच आज कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने गुना के बाजार में व्यापारियों से मिलकर जीएसटी, मंहगाई, व्यापार में आ रही परेशानियों के संबंध में चर्चा की।

किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों के अधिकारों व उनके हक की इस लड़ाई में पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। राष्ट्रपिता बापू के अहिंसा के मार्ग पर चलकर हम अन्नदाताओं के सम्मान की इस लड़ाई को लड़ेंगे और जीतेंगे भी।वही 6 जून को मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मंदसौर पहुचेंगे। इस दौरान यहां राहुल की एक सभा भी आयोजित होगी। सूबे की सत्ता हासिल करने का रास्ता मंदसौर से होकर जाता है। ऐसे में कांग्रेस किसानो की नाराजगी दूर करने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन भाजपा नहीं चाहती कांग्रेस को किसानो की नाराजगी से कोई भी चुनावी लाभ हो।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com