Breaking News

नामांकन कर बोले सिंधिया, यहां की जनता से मेरा आत्मीय लगाव | Jyotiraditya Scindia filed ‘Nomination’ from Shivpuri and Guna

Posted on: 20 Apr 2019 18:06 by Surbhi Bhawsar
नामांकन कर बोले सिंधिया, यहां की जनता से मेरा आत्मीय लगाव | Jyotiraditya Scindia filed ‘Nomination’ from Shivpuri and Guna

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। नामांकन से पहले सिंधिया ने रोड शो किया। इस दौरान उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और पिछोर विधायक केपी सिंह भी मौजूद थे। इसी बीच भिंड के दिग्गज भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक राकेश सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

नामांकन से पहले सिंधिया ने गुना में कांग्रेस कार्यालय में पूजा की। इसके बाद में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वह शिवपुरी के लिए रवाना हो गए। रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। शिवपुरी पहुंचते ही सिंधिया ने करीब चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया।

सभा को किया संबोधित

नामांकन के बाद शिवपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही यहां की पेयजल की समस्या खत्म हो गई है। बीते दस साल से भाजपा सरकार ने इसे लटका कर रखा था। उन्होंने कहा कि गुना-शिवपुरी की जनता की सेवा में कोई जनप्रतिनिधि के नाते नहीं, बल्कि एक आत्मीय लगाव के कारण करता हूं।

22 अप्रैल को होगा भाजपा का नामांकन

गुना-शिवपुरी सीट से भाजपा के प्रत्याशी केपी यादव और बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह 22 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। इस दौरान दोनों पार्टियों की आम सभा होगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com