Breaking News

विवादों से भरी ज्‍वाला की जिंदगी, जानिए जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

Posted on: 07 Sep 2018 10:03 by Ravi Alawa
विवादों से भरी ज्‍वाला की जिंदगी, जानिए जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा अक्सर अपने खेल को लेकर और कई विवादों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती ही हैं. इसके साथ ही ज्‍वाला अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. आज भारत की तेज तर्रार बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा का जन्मदिन है. महाराष्ट्र के वर्धा में 7 सितंबर 1983 को जन्मीं ज्वाला गुट्टा का नाम कई बार विवादों से भी जुड़ चुका है. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी जिंदगी की कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं.

Via

भारत की खूबसूरत बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा की काबिलियत पर ना किसी को शक था और ना ही कभी हो सकता है. इस खूबसूरत खिलाडी का अपने खेल से ज्यादा विवादों से नाता रहा है. ज्वाला के बारे में खास बात आपको बता दे कि ज्वाला गुट्टा की मां येलन चीनी हैं वो खुद भी बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं. उनके पिता का नाम क्रांति गुट्टा है. ज्वाला ने 4 साल की उम्र से ही बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था. उनके पिता हर रोज स्कूटर पर बैठाकर 40 किलोमीटर दूर स्टेडियम ले जाते थे.

Via

ज्वाला गुट्टा की सिर्फ खेल ही नहीं बल्कि निजी रिश्तों के कारण भी लोग चर्चा करते रहते हैं. साल 2011 में ज्वाला गुट्टा और उनके पति बैंडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद का तलाक हो गया था. दोनों के तलाक का कारण एक्स्ट्रामैरेटल अफेयर बताया गया था. कहा गया कि ज्वाला की जिंदगी में कोई तीसरा आदमी है जिसकी वजह से चेतन ने उन्हें तलाक दिया है.

Via

ऐसा कहा जाता है कि साल 2005 में ज्वाला गुट्टा और बैंडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद ने प्रेम करने के बाद शादी की थी. लेकिन कहा गया कि ज्वाला की दोस्ती भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के साथ होने से चेतन और ज्वाला के रिश्ते में दरार पड़ गई जो इस तलाक की मुख्य वजहों में से एक है.

Via

लेकिन बाद में जो सच सामने निकलकर आया वो ये था कि ज्वाला की नजदीकियां अजहर से नहीं बल्कि अजहर के बेटे से थी. आपको बता दें कि अजहर ने ज्वाला को एक बीएमड्ब्लू् भी गिफ्ट की थी. अजहर और अजहर के बेटे को अक्सर ज्वाला के साथ देखा जाता है.

Via

इसके बाद ज्वाला उस वक्त सुर्खियों में आयी जब यह खबर आई कि ज्वाला फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ज्वाला तेलगू फिल्म में आयटम नंबर में नजर आने वाली हैं. इस बात को लेकर कहा गया कि संघ, ज्वाला की इस हरकत से नाराज है क्योंकि ज्वाला ने बिना परमिशन फिल्म साइन की थी. इसके अलावा ज्वाला गुट्टा को बहुत बार अवार्ड समारोह में स्पॉट फिक्सिंग में फंसे क्रिकेटर श्रीसंत के साथ डांस करते देखा गया था. श्रीसंत औऱ ज्वाला की दोस्ती भी कई अखबारों की हेडलाइन बनीं. इसलिए अगर कहा जाये कि ज्वाला गुट्टा विवादों की खूबसूरत खिलाड़ी हैं तो गलत नहीं होगा.

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com