18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा Justin Bieber का लाइव कंसर्ट, ऐसे करवा सकते है रजिस्ट्रेशन, इतने रुपए का है टिकिट

Justin Bieber : कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने शुरुआती करियर में काफी ज्यादा चर्चा में रहे है। लेकिन बीच में उनका करियर फ्लॉप हो गया था जिसके बाद एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में छा गए है।

Justin Bieber

Justin Bieber : कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने शुरुआती करियर में काफी ज्यादा चर्चा में रहे है। लेकिन बीच में उनका करियर फ्लॉप हो गया था जिसके बाद एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में छा गए है। अब वह लगातार अपने गानों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभी हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जस्टिन बीबर (Justin Bieber) अपने चल रहे ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ के चलते भारत आने वाले हैं।

Must Read: Indore में कुछ इस तरह मनाया गया लोकप्रिय विधायक Sanjay Shukla का जन्मदिन

ऐसे में 18 अक्टूबर के दिन उनका दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक लाइव कंसर्ट होने वाला है। इससे पहले 2017 में उन्होंने मुंबई में शानदार कंसर्ट किया था जिसके बाद अब ये उनका दूसरा कंसर्ट होने वाला है। 2017 में हुए कंसर्ट में 40,000 से अधिक प्रशंसक शामिल हुए थे। ये बीबर के ‘पर्पस वल्र्ड टूर’ का हिस्सा था। जानकारी के मुताबिक, भारत में आने वाले सिंगिंग स्टार के शो को एलए-आधारित लाइव एंटरटेनमेंट कंपनी एईजी प्रेजेंट्स और टिकटिंग प्लेटफॉर्म Bookmyshow द्वारा प्रोमोट किया जा रहा है।

ऐसे करवा सकते है रजिस्ट्रेशन –

संगीत कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन अभी लाइव है। जो कि 1 जून तक चलेगा। लेकिन पंजीकृत यूजर्स के लिए विशेष प्रीसेल 2 जून तक रहेगा। वहीं 4 जून को भी ये जारी रहेगा।

टिकिट की कीमत –

बुक माय शो पर जस्टिन बीबर के इस शो का ऐलान किया है। जानकारी मिली है कि जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर मैक्सिको से शुरू हो रहा है। दिल्ली में कंसर्ट से पहले जस्टिन बीबर साउथ अमेरिका और साउथ अफ्रीका में कंसर्ट करेंगे। ऐसे में इनके कंसर्ट में शामिल होने के लिए लोग बुक माय शो से टिकिट बुक करवा सकते है। दो जून से टिकट विंडो ओपन कर दी जाएगी। ऐसे में शुरुआती टिकिट की कीमत चार हजार रुपयों से होगी। वहीं सबसे महंगी कीमत 37 हजार 500 तक है।