हादसे का कवरेज कर रहे पत्रकार को जीआरपी थानेदार ने पीटा, वीडियो Viral

0
18

यूपी के शामली में मंगलवार रात ट्रेन हादसे की कवरेज करने गए एक पत्रकार की जीआरपी एसओ और कांस्टेबल ने खूब पिटाई की. देर रात तक थाने में पत्रकारों का हंगामा चलता रहा.

ट्रेन हादसे के मामले में एसपी शामिल अजय कुमार जो लखनऊ में मीटिंग में गए हुए थे. पत्रकारों ने पिटाई वाले मामल के बारे में उन्हें बताया. जिसके बाद उन्होंने जीआरपी के उच्चाधिकारियों से मुलाकात की. एसपी शामली ने अवगत कराया कि इस प्रकरण में जीआरपी थाना एसएचओ और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच बैठा दी गई है। वहीं जिले के अन्य पत्रकार जीआरपी थानाध्यक्ष और सिपाही पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर जीआरपी थाने में धरने पर बैठ गए हैं.

ख़बरों के मुताबिक, शामली जनपद में एक मालगाड़ी के डिब्बे के पटरी से उतरने की सुचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. जिसके बाद पत्रकार भी मौके पर पहुंच गया था और अपनी रिपोर्ट पर काम करने लगा था. इसी दौरान जीआरपी पुलिसकर्मियों ने गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी.

वहीं दूसरी ओर पत्रकार की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी और एसएचओ राकेश कुमार पत्रकार को लात घूंसों से बुरी तरह मार रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पत्रकार के साथ जीआरपी ने थर्ड डिग्री वाला बर्ताव किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here