यह महिला अपना वजन कम करने के लिए इस्तेमाल करती है खतरनाक कीड़े, देखें वायरल Photos | Jonk Leech Therapy to reduce Weight by London’s Alex Bogatyriova

0
43

वजन कम करने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते रहते हैं. कोई घरेलु नुस्खे अपनाता है तो कोई जिम जा कर वजन कम करता है. लेकिन एक ऐसी महिला है जो अपना वजन कम करने के लिए ऐसा तरीका अपनाती है जिसके सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. बता दें कि, यह महिला लंदन की रहने वाली हैं.

दरअसल, लंदन की ये महिला अपना वजन कम करने के लिए जोंकों नामक कीड़ों से घंटों अपना खून चुसवाती हैं. इस महिला का नाम एलेक्स बोगातिरिवो जो वजन कम करने के लिए ये डरावना तरीका अपनाती है. एलेक्स अपने कीड़ों को घंटों अपने शारीर पर चिपकाए रखती हैं. एलेक्स का ऐसा मानना है कि, ऐसा करने से उनका वजन कम हुआ है. उन्होंने अपना 57 किलो वजन कम कर लिया है. इतना ही नहीं वह अपने चेहरे पर भी जोंकों को चिपकाए रखती है. एलेक्स का मानना है कि इससे चेहरे की झुर्रियां कम हो जाती है तथा फेस जवानों की तरह नजर आने लगता है.

बता दें कि, जोंकों ऐसे कीड़े हैं जो आपके शारीर से खून चूसकर अपनी हालत खराब कर सकते हैं. लेकिन एलेक्स को इस बात का बिलकुल डर नहीं लगता वह इन्हें घंटों अपने शारीर से चिपकाए रखती हैं. एलेक्स ने बताया कि ऐसा करने से टीथ स्ट्रॉग होते हैं. आगे एलेक्स बोलती है कि ऐसा करने से मुझे 1 नई ज़िंदगी मिल गई है. इस तरह ऐलेक्स का बोलना है कि जोंकों से खून इस कारण चुसवाती है ताकि उनके शरीर से विषैले तत्व निकल जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here